कर्नाटक में बीजेपी बनाएगी सरकार, नहीं लेंगे किसी का समर्थनः अमित शाह

कर्नाटक विधानसभा चुनाव प्रचार के आखिरी दिन भारतीय जनता पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने दावा किया कि भाजपा कर्नाटक में 130 सीटें जीतेगी. 

बीजेपी अध्यक्ष ने बेंगलुरू में आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि इस बार के चुनाव में बीजेपी 224 सीटों में से कम से कम 130 सीट जीतने जा रही है.

उन्होंने राज्य की कांग्रेस सरकार पर हमला करते हुए कहा कि राज्य में कानून व्यवस्था की हालत काफी खराब हो चुकी है और हम इस बात के साक्षी है कि कई अधिकारी खुदकुशी कर रहे हैं.

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि सिद्धारमैया सरकार ने किसानों के लिए कुछ भी नहीं किया है और वे अपनी विफलता का जवाब देने के लिए भी तैयार नहीं है. उन्होंने कहा कि सिद्धारमैया की सरकार देश की सबसे भ्रष्ट सरकार है. हम इस बात को लेकर आश्वस्त है कि बीजेपी कर्नाटक में सरकार बनाने जा रही है.

अमित शाह ने कहा कि “कर्नाटक में चुनाव प्रचार के दौरान मैंने 50 हजार किलोमीटर की यात्रा की है मुझे यह कहने में कोई झिझक नहीं है कि सिद्धारमैया सरकार आजाद भारत की सबसे विफल और निकम्मी सरकार रही है.”

अमित शाह ने कहा कि बीजेपी ने अब तक राज्य में करीब 400 से ज्यादा रोड शो किए हैं और सभी कैम्पेन बेहद सफल रहे. उन्होंने कहा कि वे उन लोगों से अपील करते हैं जिनके पास फर्जी मतदाता कार्ड है. वे सभी कांग्रेस पार्टी के जाल में ना आएं.

कांग्रेस अपनी परंपरागत आदत के अनुरूप अलोकतांत्रिक तरीके से चुनाव जीतने की कोशिश कर रही है. जिस प्रकार से फर्जी आईकार्ड, प्रिंटर, कलर प्रिंटर, कंप्यूटर मिले हैं. कांग्रेस किसी भी तरह से चुनाव जीतने का प्रयास कर रही है. कांग्रेस इसका आरोप भी बीजेपी पर मढ़ती है. जब जांच थोड़ी आगे बढ़ती है और कांग्रेस से जुड़े लोग पकड़े जाते हैं तो कांग्रेस की कलई खुलती है.

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि हम चुनाव हार जाएंगे लेकिन एसडीपीआई (सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया) और पीएफआई (पापुलर फ्रंट ऑफ इंडिया) जैसी पार्टियों का समर्थन नहीं लेंगे. उसे चुनाव जीतने के लिए देशद्रोहियों का सहारा लेने में भी कोई परहेज नहीं है.

शेयर करें
  • 3
    Shares

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here