जीवन में केवल 10 लाख कमाना था सलमान का सपना

मुंबई। सलमान खान इस बात को स्वीकारते हैं कि उनकी जिंदगी में उन्हें कभी लाखों-करोड़ों में कमाने का शौक नहीं रहा। जी हां, सलमान ने खुद एक कार्यक्रम के दौरान स्वीकारा है कि वह हमेशा मोमेंट में जीने में यकीन रखते हैं। मोमेंट में खुश होना पसंद करते हैं। कल के बारे में अधिक नहीं सोचते।

 

इसी कार्यक्रम में उन्होंने यह भी स्वीकारा कि उनका सपना जीवन में केवल 10 लाख कमाना था। चूंकि उन्हें किसी ने बचपन में कहा था कि अगर तुमने जिंदगी में 10 लाख कमा लिए तो तुम कामयाब हो गए।

सलमान ने बताया कि उनका यह मिशन तो उनकी दूसरी फिल्म की रिलीज से ही पूरा हो गया था। इसलिए इसके अलावा जो कुछ भी वह कर रहे हैं, उन्हें लगता है कि सबकुछ प्लस है। लेकिन, सलमान कहते हैं कि जब वह प्रोफेशनली फेल होते हैं, तो उसके साथ डील करना मुश्किल होता है। लेकिन, वह जहां से आते हैं, उन्हें लगता है कि उन्हें काफी ब्लेस्ड जिंदगी मिली है। उन्हें अच्छा परिवार मिला है। फैन्स हैं, दोस्त हैं।

 

सलमान ने यह बात फिर से दोहराई कि जब मैं लो फील करता हूं तो जाकर अपने घर के सिक्योरिटी गार्डस को देखता हूं। सुबह पांच बजे उठ कर गाड़ी साफ करने वाले कर्मचारी को देखता हूं तो मुझे लगता है कि मैं काफी ब्लेस्ड जिंदगी जी रहा हूं।

सलमान कहते हैं कि उन्हें लगता है कि जब भी वह अपनी कामयाबी से थोड़े उड़ने लगते हैं तो ऊपरवाला कुछ न कुछ ऐसा करता है, जो उन्हें जमीन से जोड़े रखता है। सलमान कहते हैं कि मैं इस बात से हमेशा वाकिफ हूं कि कभी कुछ स्थिर नहीं रहता। इसलिए स्टारडम को दिमाग पर लेकर नहीं चलता।

शेयर करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here